गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का मामला: बदमाशों ने राह चलते दो लोगों को भी मारी गोली, एक मौत; दूसरे घायल का चल रहा इलाज

सीकर: आज सीकर शहर के पिपराली रोड पर सुबह 9:30 बजे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस फायरिंग में राजू ठेहट की मौत हो गई. वहीं वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों ने राह चलते दो लोगों को भी गोली मारी थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक घायल है. घायल को सीकर के कल्याण चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. 

फायरिंग की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप डीएसपी वीरेंद्र शर्मा सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं जिलेभर में पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कड़ी नाकेबंदी करवाई है. फिलहाल पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है.  

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप का कहना है कि बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं राजू ठेहट की मौत की सूचना के बाद परिजन मोर्चरी में पहुंचे हैं तो वहीं मोर्चरी में लोगों का जमावड़ा शुरू हो गया है. परिजनों ने कहा है कि जब तक अपराधी नहीं पकड़े जाएंगे तब तक शव का पंचनामा नहीं होने दिया जाएगा. 

राजू ठेहट की हत्या के बाद सीकर में सनसनी फैल गई:
राजू ठेहट की हत्या के बाद सीकर में सनसनी फैल गई. वीर तेजा सेना ने अनिश्चतकाल के लिए सीकर बंद का ऐलान किया है. राजू ठेहट के परिजन मोर्चरी के बाहर बैठे है.  DGP उमेश मिश्रा ने सीकर SP से घटना की जानकारी ली है. उसके बाद DGP उमेश मिश्रा ने बदमाशों के भागने के संभावित रास्तों पर कड़ी नाकाबंदी के निर्देश दिए हैं. खास तौर से पंजाब बॉर्डर पर नाकाबंदी के निर्देश दिए हैं.

लॉरेन्स विश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली:
लॉरेन्स विश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है. गोदारा ने कहा कि राजू हमारे बड़े भाई आनंदपाल, बलबीर की हत्या में शामिल था, जिसका हमने बदला लिया है. इसके साथ ही उसने कहा कि हमारे और दुश्मनों से जल्द मुलाकात होगी. मिली जानकारी के अनुसार राजू ठेहट के एक और साथी के गोली लगी है.