Gang War In Rajasthan: क्या प्री प्लान्ड था राजू ठेहट का मर्डर ? शायद बदमाशों ने इलाके का किया था पूरा मौका मुआयना !

सीकर: राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड में बड़ी अपडेट सामने आ रही है. क्या प्री प्लान्ड था राजू ठेहट का मर्डर ? बदमाशों ने शायद इलाके का पूरा मौका मुआयना किया था. क्योंकि गोली मारने वाले शख्स ने पीली जैकेट पहन रखी थी. बिल्कुल वैसी ही पीली जैकेट कोचिंग के छात्रों की है. यह कोचिंग राजू ठेहट के घर के आसपास में स्थित है. शायद छात्र समझकर राजू ठेहट ने फोटो खिंचवाई,...और पीली जैकेट पहने शख्स ने ठेहट पर गोलियां चलाई. क्या घटनाक्रम के पीछे की भनक नहीं थी ठेहट को ? 

वहीं राजू ठेहट हत्याकांड प्रकरण के चलते सीकर बंद शुरू हो गया है. राजू ठेहट समर्थक शहर को बंद कराने निकले हैं. इसके साथ ही बड़ी संख्या में राजू समर्थक सीकर में जुट रहे हैं. इसी के चलते मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. राजू ठेहट मर्डर मामले में गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी बहुत सी चीजें जांच के अधीन है. ऐसे में अभी कुछ भी कहने से जांच में फर्क पड़ेगा. SOG और IG जोन पूरी मॉनिटरिंग कर रहे हैं. 

वहीं हत्याकांड का पूरा CCTV वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में गोली मारने से पहले राजू ठेहट घर से बाहर आया था. उस वक्त ठेहट के घर के बाहर दो शख्स खड़े थे. एक शख्स था ब्लैक जैकेट में जबकि दूसरे ने पीली जैकेट पहनी थी. ब्लैक जैकेट पहने व्यक्ति ने ठेहट से फोटो खिंचवाने की डिमांड रखी थी, ...और पीली जैकेट पहने शख्स ने दोनों की फोटो खींची. इसके तुरंत बाद ही गन निकालकर ठेहट पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. राजू ठेहट गोली लगने के तुरंत बाद जमीन पर ढेर हो गया. पीली जैकेट स्थानीय कोचिंग सेंटर की बताई जा रही है. 

राजू ठेहट की हत्या के बाद सीकर में सनसनी फैल गई:
इस पूरे मामले पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी उच्च अधिकारियों से जानकारी ली है. राजू ठेहट की हत्या के बाद सीकर में सनसनी फैल गई. वीर तेजा सेना ने अनिश्चतकाल के लिए सीकर बंद का ऐलान किया है. राजू ठेहट के परिजन मोर्चरी के बाहर बैठे है. DGP उमेश मिश्रा ने सीकर SP से घटना की जानकारी ली है. उसके बाद DGP उमेश मिश्रा ने बदमाशों के भागने के संभावित रास्तों पर कड़ी नाकाबंदी के निर्देश दिए हैं. खास तौर से पंजाब बॉर्डर पर नाकाबंदी के निर्देश दिए हैं.

रोहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली:
लॉरेन्स विश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है. गोदारा ने कहा कि राजू हमारे बड़े भाई आनंदपाल, बलबीर की हत्या में शामिल था, जिसका हमने बदला लिया है. इसके साथ ही उसने कहा कि हमारे और दुश्मनों से जल्द मुलाकात होगी. मिली जानकारी के अनुसार राजू ठेहट के एक और साथी के गोली लगी है.