प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार स्पॉट हुई गौहर खान, अदाएं देख मरमिटे फैंस

मुंबई: टीवी की बेहद ही पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विनर रह चुकीं गौहर खान(Gauhar Khan) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी दी थी, इस गुड न्यूज के बाद वो चर्चा में आ गईं हैं. लोग गौहर और जैद दरबार को ढेर सारी बधाइयां दे रहें हैं.

वहीं प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद एक्ट्रेस गौहर खान को पहली बार हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा दिया. दरअसल गौहर खान हाल ही में एक इवेंट पर स्पॉट हुई हैं जहां वो ग्रीन रंग की ड्रेस में बेहद ही कमाल लग रही हैं.

ग्रीन कलर की खूबसूरत सी ड्रेस में गौहर ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए, उनके विडियोज और फोटोज इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहें हैं, और फैंस उनपर खूब प्यार बरसा रहें हैं.

बताते चलें की गौहर और जैद ने पैरेंट्स बनने की गुड न्यूज को बहुत ही यूनिक तरह से अपने चाहने वाले के साथ शेयर की थी. कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए एक मजेदार एनिमेटेड वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो अब दो से तीन होने वाले हैं. उस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "बिस्मिल्लाह हीर रहमान नीर रहीम…आप सभी के प्यार और दुआओं की दरकार है.. माशा अल्लाह!"