मान्या सिंह के टीवी एक्ट्रेस वाले बयान पर अब गौहर खान ने लगाई फटकार

मुंबई: बिगबॉस 16(Bigg Boss 16) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है, और हमेशा की तरह इसबार भी दर्शकों को यह शो खूब एंटरटेन कर रहा है. कंटेस्टेंट्स के बीच भयंकर लड़ाईयां देखने को मिल रहीं हैं. आज शुक्रवार है, यानी कि आज वीकेंड का वार वाला दिन है, ऐसे में आज के एपिसोड में दर्शकों को और अधिक ड्रामा देखने को मिलेगा.

दरअसल कलर्स द्वारा शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें मान्या सिंह और श्रीजिता डे के बीच बहस काफी हद तक बढ़ी नजर आ रही है. प्रोमो में दोनों के बीच की लड़ाई इस हद तक पहुँच गई है कि मान्या ने श्रीजिता के करियर पर ही सवाल उठा दिया है. 

मान्या अपनी हदें पार करते हुए श्रीजिता के करियर पर सवाल खड़ा करते हुए कहती हैं कि मैंने देश को रिप्रेजेंट किया है, तुमने क्या किया है. तुम क्या हो एक टीवी एक्ट्रेस, शैतान. यह प्रोमो सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है और मान्या लोगों के गुस्से का शिकार बन चुकीं हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स के साथ अबतक कई टेलीविजन स्टार्स भी मान्या पर भड़कते नजर आ रहें हैं. वहीं अब बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने भी मान्या को फटकार लगाई है. गौहर ने ट्वीट कर लिखा, "वास्तव में खुद को इंडियन एम्बेस्डर कहना और रियलिटी में रिस्पेक्ट करना और टोलरेन्स करना आता ही नहीं है #IRONY."