"ड्रग केस में आर्यन खान के जेल जाने पर गौरी खान ने बयां किया पहली बार अपना दर्द"

मुंबई : कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के 12वें एपिसोड में शाहरुख खान की पत्नी और निर्माता गौरी खान (Gauri khan) ने अपने सबसे अच्छी फ्रेंड्स और फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के साथ कॉफी काउच शेयर किया 

करण जौहर (karan Johar) के इस शो का ये सातवां सीजन है इस शो में हमेशा से बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल होती आ रही है जिसमें करण उनसे उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ से जुड़े प्रश्न पूछते है .

जैसा कि उम्मीद की जा रही थी कि वो गौरी खान से आर्यन खान (aryan Khan) से जुड़े प्रश्न भी पूछेंगे , ऐसा हुआ भी करण जौहर ने उनसे ड्रग केस में आर्यन खान के जेल जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने बोला कि वो पल उनके और उनके परिवार के लिए सबसे मुश्किल दौर था.

 हम सभी के लिए उस मुश्किल समय को फेस करना बहुत ही कठिन था मगर लोगों की दुआओं ने उस मुश्किल समय में हमारा साथ दिया जिन्हे हम जानते उन्होंने तो साथ दिया ही साथ ही साथ जिनको हम नहीं जानते उन्होंने भी इस मुश्किल घड़ी में हमको संदेश पहुंचाया जिसने हिम्मत दी. हम लोग इस दौर के बाद और मजबूत बनकर उभरे। लोगों से मिला प्यार और वेल विशेज ने इस वक्त से निकलने में सफल बनाया.

आपको बता दें ड्रग केस में आर्यन खान का नाम आने के बाद उनको 20 दिन तक जेल में रहना पड़ा था जब ये केस सबके सामने आया था तब हाई प्रोफाइल केस होने के कारण मीडिया में हर तरफ छाया हुआ था 24 घंटे चलने न्यूज चैनल से लेकर गली मोहल्लों की चर्चा में भी ये केस शामिल था, शाहरुख खान के परिवार से जुड़े होने के कारण इसने और सुर्खियां बटोरी