एक यूजर द्वारा फिल्म भेड़िया को फेलियर कहने पर भड़के हंसल मेहता, सुनाई खरी खोटी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म "भेड़िया" को लेकर चर्चा में बने हुए थे, और आखिरकार 25 नवंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, और इसे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.

फिल्म "भेड़िया" में वरुण धवन के अलावा कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी, सौरभ शुक्ला और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार भी हैं. जहां एक तरह फिल्म भेड़िया कुछ दर्शकों को पसंद आ रही है, वहीं दूसरी ओर कुछ को यह फिल्म थोड़ा कम एंटरटेन कर पाई.

ऐसे में सोशल मीडिया पर दर्शक और सेलेब्स फिल्म को लेकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं फिल्म निर्देशक और लेखक हंसल मेहता ने हाल ही में फिल्म भेड़िया की कहानी, वीएफएक्स और इसके लीड एक्टर्स वरुण धवन और कृति सेनन को लेकर अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने कुछ अच्छे शब्द कहे ही थे कि एक यूजर ने उन्हें रिप्लाई देते हुए 'भेड़िया' को बॉक्स ऑफिस फेलियर बता दिया, फिर हंसल ने उस यूजर की क्लास ही लगा दी.

'भेड़िया' की तारीफ में हंसल मेहता ने कहा, "#Bhediya एक अचीवमेंट है, एक अनुभव है. मैं @amarkaushik के फैन के तौर पर फिल्म देखने गया और सिनेमा हॉल से बाहर निकलने के बाद उनका और भी बड़ा फैन हो गया. टॉप क्लास वीएफएक्स, अच्छी कहानी, टॉप क्लास एक्टिंग. यह फिल्म वह सभी तारीफ और कामयाबी की हकदार है जो इसे फ्रेंचाइजी बना सके."

हंसल के इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई किया, 'कर लो सपोर्ट, बॉक्स ऑफिस फेलियर है ये.' हंसल को उस यूजर की यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने उसे जवाब में कहा कि मुझे तेरे पापा के पैसों का अफसोस है. वहीं वरुण और कृति ने हंसल से मिली इस तारीफ के लिए उनका शुक्रिया अदा किया.