The Immortal Ashwatthama से सारा अली खान का पत्ता साफ?

मुंबई: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म "The Immortal Ashwatthama" की चर्चा काफी लंबे समय से है. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, लेकिन अभी इस फिल्म की रिलीज में काफी समय है. विक्की कौशल(Vikcy Kaushal) द्वारा अभिनीति इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है.

मालूम हो कि इस मच अवेटेड फिल्म में विक्की कौशल के साथ सारा अली खान(Sara Ali Khan) नजर आने वाली थी, लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार इस फिल्म से सारा अली खान का पत्ता साफ हो गया है. 

दरअसल मेकर्स फिल्म की कास्ट में कुछ बदलाव करने को सोच रहे हैं. वहीं इसकी वजह भी सामने आ गईं है कि आखिरकार फिल्म से सारा को क्यों बाहर किया जा रहा है. खबरों की मानें तो इस फिल्म की पुरानी स्क्रिप्ट के हिसाब से इसमें एक यंग लड़की को कास्ट करने की जरुरत थी, जिसके लिए सारा को चुना गया था. हालांकि अब स्क्रिप्ट में थोड़े बदलाव किए गए हैं, जिसके बाद नई स्क्रिप्ट के हिसाब से थोड़ी बड़ी एक्ट्रेस की जरुरत है.

ऐसे में मेकर्स दूसरी एक्ट्रेस की तलाश में जुट गए हैं और इस फिल्म के लिए अब जिस एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है वह सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का है, हालांकि मेकर्स की ओर से अभी इसकी कोई ऑफीशियल पुष्टि नहीं की गई है.