VIDEO: राजस्थान में नेताओं के बयानबाजी को लेकर आलाकमान गंभीर, अनुशासनात्मक कार्रवाई की दी चेतावनी 

नई दिल्लीः राजस्थान में नेताओं के बयानबाजी को लेकर आलाकमान गंभीर हैं. सभी नेताओं को आलाकमान ने पार्टी के आंतरिक मामले और किसी भी नेता के खिलाफ बयानबाजी नहीं करने के निर्देश दिए हैं. संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एडवाइजरी जारी की. बयानबाजी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी. 

इससे पहले राजस्थान सियासी घटनाक्रम पर जानकार सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आई है. राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के नाम आम सहमति के लिए जल्द फिर से विधायक दल की बैठक होगी ! नए मुख्यमंत्री के नाम पर आम सहमति के लिए यह बैठक होगी. अब हर किसी को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC ) की अधिकृत घोषणा का इंतजार हैं. 

इस बीच केसी वेणुगोपाल ने बयान देते हुए कहा कि एक या दो दिन में सोनिया गांधी राजस्थान मुख्यमंत्री पर फैसला लेंगी. सूत्रों के मुताबिक नए मुख्यमंत्री के चयन की प्रक्रिया शुरू हो गई! केसी वेणुगोपाल के अनुसार एक या दो दिन में विधायक दल की बैठक होगी और स्वभाविक तौर पर पायलट ही दौड़ में सबसे आगे हैं. क्योंकि दो वर्ष पहले मानेसर से शुरू हुए इस सारे घटनाक्रम की पृष्ठभूमि में पायलट को ही एक Natural choice माना जाता रहा है. अब मुख्यमंत्री बनना या ना बनना उनके भाग्य पर निर्भर हैं.