48 की उम्र में Hrithik Roshan ने दिखाए अपने सिक्स पैक एब्स, फैंस के उड़े होश

मुंबई: बॉलीवुड हैंडसम हंक Hrithik Roshan इस समय लगातार सुर्खियों में रहते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद और अपने बच्चों के साथ वेकेशन मनाने गए थे, जहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की थी, हाल ही में वे वेकेशन से वापस आए हैं.

इसी बीच अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसने पूरे इंटरनेट पर तहलका ही मचा दिया है. Hrithik की इस फोटो को एक बार नहीं बल्कि बार बार फैंस देख रहें हैं और उनकी फिटनेस देख हैरान रह गए हैं. 

ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता है जो अधिकतर ही अपनी फिटनेस से फैंस को अमेज करते रहते हैं, लेकिन उनकी लेटेस्ट फोटो देख आप उनके पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

अभिनेता ने अपनी जो लेटेस्ट फोटो शेयर की है उसमें उनकी फिटनेस देख उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया का सकता, फोटो में ऋतिक अपने सिक्स पैक एब्स फ्लांट कर रहें हैं. ऋतिक रोशन के सिक्स पैक एब्स देखकर फैंस ने रिएक्शन की तो बाढ़ आ गई है.

फिलहाल अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द फिल्म फाइटर में नजर आएंगे, जिसमें अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदारों में हैं. यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है.