Tunisha Sharma Suicide मामले में Sofia Hayat ने शो के मेकर्स पर उठाए सवाल, कही ये बात

मुंबई : 20 साल की खूबसूरत अदाकारा तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस केस में लगातार जांच पड़ताल की जा रही है और एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) को हिरासत में लेकर पूछताछ को जा रही है. अब इस मामले में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने अपना रिएक्शन दिया है.

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने कहा कि एक्ट्रेस की मौत का जिम्मेदार मेकर्स और डायरेक्टर होते हैं क्योंकि वो छोटी उम्र को लड़कियों को बड़े उम्र के एक्टर्स के साथ रोमांस करने के लिए कहते हैं. उन्होंने यह कहा कि मुझे बहुत दुख होता है जब छोटी उम्र के स्टार्स रिलेशनशिप को लेकर अपना जीवन खत्म कर लेते हैं. इसमें गलती मेकर्स की होती है क्योंकि शूटिंग के दौरान नई लड़कियां आसानी से मेनुपुलेट हो जाती हैं और बड़े आदमियों के साथ सेक्सुअली इन्वॉल्व हो जाती हैं.

उन्होंने अलीबाबा के मेकर्स पर सवाल भी उठाया है क्यों अभी तक मेकर्स की ओर से कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है या इस केस को लेकर कोई भी बात नहीं बोली गई है. पैसा ही सब कुछ होता है इसलिए सीनियर लोग सुसाइड केस को बिना किसी जांच के बंद करवा देते हैं.