Alia Bhatt की डिलीवरी डेट को लेकर सामने आई जानकारी, बच्चे के जन्म का मौसी से है खास कनेक्शन

मुंबई : शादी के बाद से लगातार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक वो नवंबर में मां बनने वाली है लेकिन अपना कोई फिक्स डेट सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि वह 20 से 30 नवंबर के बीच बच्चे को जन्म दे सकती हैं. 

ये भी कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बच्चे के जन्म लेने की तारीख उनकी बहन शाहीन के बर्थडे 28 नवंबर के आसपास हो सकती है. आलिया भट्ट की मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में पहले से बुकिंग भी हो चुकी है.

हाल ही में आलिया (Alia) को अपनी पूरी फैमिली के साथ दिवाली का त्यौहार मनाते हुए देखा गया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी के बाद 27 जून को आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सभी को दी थी. सोशल मीडिया पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह सोनोग्राफी कराते नजर आ रही थी.

प्रेगनेंसी के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपने फिल्में ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन करते हुए देखा गया. पूरे टाइम वो काम में जुटी रही इस हिसाब से फिल्म को सफलता भी मिली. अब यह फिल्म 4 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है.