क्या माँ बनने वाली हैं दीपिका कक्कड़, फैंस लगा रहें कयास

मुंबई: बॉलीवुड हो या टेलीविजन इंडस्ट्री, आजकल हर जगह से गुड न्यूज़ सुनने को मिल रही है और अब फिर एक खुशखबरी सामने आ रही है. जी हां टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़(Dipika Kakar) और एक्टर शोएब इब्राहिम(Shoaib Ibrahim) को लेकर एक बहुत अच्छी खबर सामने आ रही है, हालांकि इस खबर को लेकर अभी कपल की ओर से कोई ऑफीशियल जानकारी नहीं दी गई है. 

दरअसल खबरें हैं कि दीपिका और शोएब के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगा रहें हैं.

बता दें कि दीपिका कक्कड़ बीते कुछ दिनों से अपनी ननद सबा इब्राहिम की शादी की तैयारियों में बिजी थीं. उन्होंने ननद सबा इब्राहिम की शादी बेहद धूमधाम से की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सबा की शादी में दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम ने रंग जमाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी.

वहीं शादी के बाद दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आ गईं हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने ननद सबा की शादी के दौरान का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है, जिसमें दीपिका कक्कड़ ने ब्लू कलर के अनारकली सूट पहना हुआ है. दीपिका के इस लुक को देख लोग उनकी प्रेग्नेंसी का कयास लगा रहें हैं.

वहीं दीपिका के प्रेग्नेंट होने का शक और अधिक गहरा तब हुआ, जब उन्होंने सबा की शादी में अपने हाथों में मेंहदी नहीं लगाई थी. बता दें कि कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेग्नेंसी में मेहंदी लगाना महिलाओं के लिए ठीक नहीं होता है, क्योंकि इससे एलर्जी होने का डर रहता है. फिलहाल सच क्या है, इसका पता तो दीपिका और शोएब ही बता सकते हैं.