Jacqueline Fernandez ने वापस ली देश से बाहर जाने की याचिका

मुंबई: 200 करोड़ ठगी (Money laundering case) मामले में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का नाम काफी दिनों से सुर्खियों में है. इस मामले में जैकलीन को अभी तक राहत नहीं मिली है, और उन्हें बार बार कोर्ट का चक्कर काटना पड़ रहा है.

फिलहाल इस मामले में लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडीज ने विदेश जाने की अनुमति के लिए दिल्ली की एक कोर्ट में दाखिल की गई याचिका वापस ले ली है. दरअसल इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में जैकलीन 20 दिसंबर को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं थीं और उन्होंने कोर्ट से विदेश जाने की परमिशन मांगी थी, और आज इस मामले में पुनः सुनवाई हुई.

मामले की सुनवाई के दौरान जज ने कहा कि पहले आरोप तय होने चाहिए. आप याचिका वापस ले सकती हैं, वरना मैं एक न्यायिक आदेश पारित करूंगा. इसके बाद अभिनेत्री ने अपने वकीलों के साथ बात की और कोर्ट को बताया कि वह फिलहाल अपनी याचिका वापस ले रही हैं.

बताते चलें कि जैकलीन अपने परिवार के पास बहरीन जाना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने कोर्ट से परमिशन मांगी थी. अपनी याचिका में उन्होंने कहा था कि वह अपनी बीमार मां से मिलना चाहती हैं, उन्हें 23 दिसंबर से 5 जनवरी तक बहरीन जाने की अनुमति दी जाए. वह 23 दिसंबर 2022 से 5 जनवरी 2023 तक वहां रहना चाहती थीं. हालांकि आज एक्ट्रेस ने अपनी याचिका वापस ले ली है.