जयपुर ACB टीम की विराटनगर में कार्रवाई, 15 हजार रुपए की घूस लेते हेड कांस्टेबल ट्रैप 

जयपुर: जयपुर ग्रामीण एसीबी टीम ने घूसखोर हेड कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया है. ACB टीम ने हेड कॉन्स्टेबल को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है.आरोपी हेड कॉन्स्टेबल केस मजबूत करने की एवज में जयपुर ग्रामीण के विराट नगर थानाधिकारी के लिए रिश्वत ले रहा था.ACB ट्रैप का पता चलने पर थानाधिकारी कैलाश चंद मीणा फरार हो गया.फरार थानाधिकारी की ACB टीम तलाश कर रही है.ACB के डीजी बी.एल सोनी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नरेश कुमार शर्मा अलवर के थानागाजी का रहने वाला है. वह जयपुर ग्रामीण के विराट नगर थाने में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था.

थानाधिकारी कैलाश चंद मीणा ने हेड कॉन्स्टेबल नरेश को अपना रीडर लगा रखा था... ACB की जयपुर ग्रामीण टीम को शिकायत मिली.शिकायत में पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी की ओर से विराट नगर थाने में एक केस दर्ज है.केस को मजबूत करने की एवज में विराट नगर थानाधिकारी कैलाश चंद मीणा रिश्वत की मांग कर रहे है.20 हजार रुपए घूस मांगकर परेशान किया जा रहा है.

एसीबी ने ट्रेप का आयोजन कर शिकायत का सत्यापन करवाया.ACB टीम ने शनिवार सुबह घूस की रकम लेकर पीड़ित को भेजा.रिश्वत के 15 हजार रुपए लेते थानाधिकारी के रीडर हेड कॉन्स्टेबल नरेश कुमार शर्मा को ACB टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. ACB ट्रेप का पता चलने पर थानाधिकारी कैलाश चंद मीणा भाग निकला. ACB टीम फरार थानाधिकारी कैलाश चंद की तलाश कर रही है. ACB टीम आरोपियों के घर और अन्य ठिकानों पर सर्च कर रही है.