Jaipur News: शादी के दूसरे दिन दुल्हन का बड़ा खुलासा, पति से कहा- 'सात साल से मुझे दूसरे लड़के से है प्यार', थाने में पहुंचा मामला

जयपुर: मुरलीपुरा थाना इलाके में शादी के दूसरे दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन ने यह कहकर सनसनी फैला दी कि उसका सात साल से अफेयर किसी और के साथ चल रहा है. पति का कहना है कि उसके प्रेमी ने कहा है कि उसके पास कट्टा है उसकी प्रेमिका को जल्द भिजवा दो नहीं तो वह कुछ भी कर सकता हैं. इस खुलासे के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है और ससुराल वालों ने खुद की मदद के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. 

पुलिस के मुताबिक इस संबंध में सिंधु नगर मुरलीपुरा निवासी विजय ने थाने में थाने में मामला दर्ज करवाया. जिसमें बताया कि 7 दिसंबर 2022 को उसकी शादी टीना नाम की लड़की के साथ हुई. शादी के दूसरे दिन टीना ने उसे बताया कि उसका एक लड़के से सात साल से अफेयर चल रहा है और वह उसे पसंद करती है.

लिव इन रिलेशनशिप में रहने की कही बात: 
पीड़ित का कहना है कि यह सुनकर उसके होश उड़ गए. इस खुलासे के बाद टीना के प्रेमी गगन ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि वह टीना के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता है. इसलिए उसको मेरे पास भेज दो वह मेरी पत्नी है. उसके पास कट्टा है और वह टीना के लिए कुछ भी कर सकता हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.