Jaisalmer Hit and Run: सड़क किनारे सो रहे मजदूर को ट्रक ने कुचला, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जैसलमेर: जिले के गड़ीसर चौराहा के पास अंबेडकर पार के आगे हिट एंड रन का मामला सामने आया है. एक ट्रक ने सड़क के किनारे सो रहे एक मजदूर को कुचल कर मार डाला और मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर पास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को इन्फॉर्म किया. 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया तथा शव को जवाहिर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. ट्रक मजदूर के चेहरे को कुचलते हुए निकला जिससे मजदूर की पहचान जेब से मिले आधार कार्ड से हुई. मजदूर अनिल प्रजापत जोधपुर के मसूरिया का निवासी बताया जा रहा है. पुलिस ट्रक की तलाश में जुट गई है.

शहर कोतवाली के हैड कॉन्स्टेबल दिनेश चारण ने बताया कि अंबेडकर पार्क के आगे मुख्य गेट कि ये घटना है. बुधवार रात करीब 11 बजे सूचना मिली कि एक ट्रक किसी मजदूर को कुचल कर फरार हो गया है. मौके पर लोगों ने बताया कि एक बड़ा ट्रक था जो शायद सीमेंट के कट्टो से भरा था. उसने इस मजदूर को कुचला और फरार हो गया. 

मृतक शहर में मजदूरी का काम करता था:
पुलिस ने मौके से शव को लेकर जवाहिर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और ट्रक की तलाश शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर मृतक की पहचान अनिल प्रजापत पुत्र गंगाराम निवासी मसूरिया जोधपुर के रूप में की गई है. मृतक शहर में मजदूरी का काम करता था.