Janhvi Kapoor ने छोटी बहन Khushi को दी बड़ी सलाह, कही ये बात

मुंबई : जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) इंडस्ट्री की फेमस ग्लैमरस बहने हैं. जान्हवी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है और खुशी जल्द ही इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. इसीलिए बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन को एक सलाह दी है और बताया है कि कामकाज के दौरान उन्हें क्या नहीं करना है। जान्हवी ने खुद ही बताया कि उन्होंने अपनी बहन को सलाह दी है कि कभी भी एक एक्टर को डेट ना करें और उन्होंने इसकी वजह भी बताई है.

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मिली को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं. वो फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी. ऐसे में जब उनसे यह पूछा गया कि वह अपनी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को क्या सलाह देंगी तो उन्होंने कहा कि कभी भी किसी एक्टर को डेट मत करना मैं यही सलाह दूंगी क्योंकि मुझे लगता है कि यही बेहतर है.

इसके अलावा जान्हवी (Janhvi) ने एक और सलाह देते हुए कहा कि अपनी कीमत को पहचानना जरूरी है इंस्टाग्राम पर होने वाली बकवास बातों पर ध्यान देने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है जो तुम्हारे पास है तुम उससे अच्छा डिजर्व करती हो इसलिए हमेशा अच्छा करने की सोचो.

बता दें कि साल 2018 में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. खुशी कपूर (Khushi Kapoor)भी जोया अख्तर की द आर्चीज से अपना डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं. यह प्रोजेक्ट साल 2023 में रिलीज होगा.