Jaya Bachchan के बयान ने लोगों को किया हैरान, फिजिकल रिलेशनशिप पर कह दी बड़ी बात

मुंबई : जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर ही पैपराजी के साथ अपने कड़क रवैये के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग उनके इस बिहेवियर की कड़ी निंदा करते नजर आते हैं. लेकिन अब उन्होंने ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से से सब हैरान हो गए हैं. इस बात से उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा का भी कनेक्शन हैं.

जया बच्चन (Jaya Bachchan) रिलेशनशिप और शादी के बारे मे बात करती हुई नजर आई. वो ये कहती दिखाई दी कि रिलेशनशिप के लिए फिजिकल अट्रैक्शन बहुत जरूरी होता है. नव्या नवेली के पॉडकास्ट में उन्होंने कहा कि हमारे समय में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर पाए. रिश्ता प्यार या एडजस्टमेंट पर नहीं टिकता उसके लिए फिजिकल पहलू एक जरूरी हिस्सा है.

उन्होंने कहा कि अगर नव्या नवेली (Navya Nanda) को बिना शादी के भी बच्चा हो जाता है तो उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं होगी. उन्होंने कहा कि यह निश्चित है कि मेरी बातों से लोगों को दिक्कत होने वाली है लेकिन रिश्ते में फिजिकल अट्रैक्शन और कम्पैटिबिलिटी होना बहुत ज्यादा जरूरी है. बिना फिजिकल रिलेशन के रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सकता.

जया बच्चन (Jaya Bachchan) इन दिनों लगातार अपने गुस्से के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ दिनों से वो लगातार फोटोग्राफर पर भड़कती में नजर आती है और सोशल मीडिया पर उनके इस व्यवहार के चलते उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है.