Jhalawar News: SDM ने तत्परता के साथ दिखाई मानवता, सड़क पर तड़प रहे घायलों को गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

झालावाड़: जिले के मनोहरथाना क्षेत्र के एसडीएम अभिषेक चारण ने सड़क पर तड़प रहे घायलों को खुद की गाड़ी में डालकर शहर के SRG अस्प्ताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी जांच बचाई जा सकी. मामला मनोहरथाने से झालावाड़ आते समय SDM अभिषेक चारण को सड़क के बीच भीड़ दिखाई दी. जहां 2 युवक अज्ञात वाहन की चपेट में आने के कारण सड़क पर घायल पड़े थे.

SDM ने खुद लोगों से समझाइश की कि घायलों को मदद करो लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया. लोग तमाशबीन बनकर खड़े रहे. ऐसे में SDM खुद घायलों को अपनी गाड़ी में डालकर झालावाड़ (Jhalawar) के SRG अस्पताल में भर्ती कराया. यही नहीं उपचार के समय अस्पताल में ही खड़े रहे जब तक उनका उपचार नहीं हुआ.

SDM ने लोगों को मदद करने का दिया संदेश: 

साथ ही लोगों को संदेश भी दिया कि सड़क दुर्घटना के समय लोगों को मदद के लिए आगे आना चाहिए ताकि समय पर घायलों को उपचार मिल सके. उनकी जांच बचाई जा सकी. यह नहीं कि तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे और सरकारी वाहनों का इंतजार करते रहे. ऐसे में घायलों की जान जा भी जा सकती है. सरकार ने कई नियमों में सरलीकरण भी किया ताकि लोगों को घायलों की मदद करने में कोई परेशानी न हो. न कोई पूछताछ न पुलिस का झंझट बस मदद के लिए आगे आए.