Jhunjhunu: बालाजी मंदिर के पुजारी की संदिग्ध मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

झुंझुनू: जिले के सूरजगढ़ (Surajgarh) थाना इलाके के बिजौली गांव में बीती शाम बालाजी मंदिर के अधेड़ उम्र के पुजारी की संदिग्ध मौत होने का मामला सामने आया है. मंदिर परिसर में पहुंचे ग्रामीणों को जब मामले की सूचना मिली थी उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना के बाद  मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक पुजारी के शव को सूरजगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवा मृतक पुजारी के परिजनों को घटना सूचना दी. 

पुजारी की शिनाख्त हरियाणा के भिवानी सदर थाना इलाके के मंढाणा गांव निवासी सुरेश शर्मा के रूप में हुई. मृतक पिछले पांच छह माह से मंदिर में पुजारी का कार्य कर रहा था. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी. गुरुवार को सीएचसी पहुंचे मृतक के परिजनों ने पुजारी सुरेश शर्मा की मौत पर संदेह व्यक्त करते हुए मौत के कारणों की जाँच की मांग की है. 

पुजारी के छोटे भाई अनिल ने दी रिपोर्ट:

सहायक थाना अधिकारी रोहिताश सिंह ने बताया की मृतक पुजारी के छोटे भाई अनिल ने रिपोर्ट दी है. उसकी रिपोर्ट के आधार पर मेडिकल बोर्ड गठित कर शव के पोस्टमार्टम कि कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मृतक की मौत कैसे और किन कारणों से हुई है यह पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा. मामले की जाँच की जा रही है.