मुंबई ऑपरेशन के बाद ऐसी है Jubin Nautiyal की हालत, सामने आया हेल्थ अपडेट

ऑपरेशन के बाद ऐसी है Jubin Nautiyal की हालत, सामने आया हेल्थ अपडेट

ऑपरेशन के बाद ऐसी है Jubin Nautiyal की हालत, सामने आया हेल्थ अपडेट

मुंबई : सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) पिछले दिन सीढ़ियों से गिरकर बुरी तरीके से घायल हो गए थे. उन्हें सिर, पसली और हाथ में चोट लगी थी जिसके चलते उनकी कोहनी टूट गई थी. अब सिंगर ने अपने फैंस को राहत देने के लिए एक ट्वीट करते हुए अपने हेल्थ की जानकारी दी है.

बीते दिन जब यह खबर सामने आई थी कि सिंगर सीढ़ियों से गिर गए हैं और उन्हें हाथ का ऑपरेशन करवाना पड़ा है, तो फैंस काफी हैरान हो गए थे और लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे थे. अब सिंगर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भगवान की दया ने मुझे बचा लिया आप सब के प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत धन्यवाद. लेकिन अब मैं ठीक हूं मुझे छुट्टी मिल रही है. उन्होंने हाथों में पट्टी बंधे हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में उनके चेहरे पर दर्द साफ तौर पर दिखाई दे रहा है लेकिन वह इससे लड़ने की हिम्मत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में सिंगर योहानी के साथ उनका एक गाना रिलीज हुआ था. इसकी लॉन्चिंग पर दोनों कलाकारों को साथ देखा गया था. इसके अलावा ये दोनों मानिके सॉन्ग भी साथ गा चुके हैं. वहीं जुबिन के इन दिनों एक के बाद एक कई गाने सामने आए हैं जिन्हें दर्शकों ने पसंद किया है.

और पढ़ें