केजीएफ फेम यश की शादी को हुए 6 साल, पत्नी राधिका पंडित ने शेयर की रोमांटिक Photos

मुंबई: सुपरहिट फिल्म केजीएफ में अपनी शानदार और दमदार परफॉर्मेंस से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले साउथ सुपरस्टार यश (Yash) आज यानी कि 9 दिसंबर 2022 को अपनी 6वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं. बता दें कि केजीएफ पार्ट वन को जितनी सराहना मिली थी, उससे कई अधिक उसके दूसरे पार्ट को मिली, और अब दर्शक इसके तीसरी फ्रेंचाइजी का इंतजार कर रहें हैं.

जैसे कि अभिनेता ने पत्नी राधिका पंडित संग 6 साल पूरे कर लिए हैं ऐसे में उनकी पत्नी ने यश के साथ की कुछ खास और रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं, और कैप्शन के जरिए यश के लिए अपना प्यार जाहिर किया है.

राधिका पंडित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 अनसीन तस्वीरों को साझा किया है. इन तस्वीरों में राधिका और यश की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. इन तस्वीरों में से किसी फोटो में यश अपनी लेडी लव को पीछे से पकड़ किस करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं किसी फोटो में इन्हें एक दूजे की आंखों में खोया देखा जा सकता है.

इस पोस्ट को साझा करते हुए राधिका पंडित ने कैप्शन में लिखा है, "ये हम हैं...... हम थोड़े फिल्मी, थोड़े चंचल, थोड़े धार्मिक, थोड़े गंभीर लेकिन बहुत वास्तविक हो सकते हैं…...एनिवर्सरी की शुभकामनाएं. आई लव यू."

राधिका के इस पोस्ट पर अबतक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं, फैंस और कुछ सेलेब्स इस कपल को एनिवर्सरी की विशेज दे रहें हैं.

आपको बता दें कि यश ने 9 दिसंबर साल 2016 में अपनी लेडी लव राधिका से शादी रचाई थी. राधिका और यश के रिश्ते की शुरुआत पहले दोस्ती से हुई थी. फिर यश ने अपने प्यार का इजहार किया और राधिका ने हामी भरने में 6 महीने का वक्त लगा दिया. यश और राधिका के दो बच्चे हैं, जिनका नाम यथार्थ और आयरा है.