KRK ने Salman Khan से मांगी माफी, कही ये बात

मुंबई : खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान (KRK) जो हमेशा ही अपने ट्वीट के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं इस बार अपने अलग अंदाज को लेकर चर्चा में हैं. केआरके ने सलमान खान (Salman Khan) से माफी मांगी है, ये जानकर सभी हैरान हैं कि आखिरकार उन्होंने सलमान को सॉरी क्यों बोला है.

बता दें कि सितंबर में केआरके (KRK) को मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. उन पर एक विवादित ट्वीट करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसके चलते कार्रवाई की गई थी इसके बाद उन्हें जेल भी भेजा गया था. इसके बाद यह खबरें सामने आई थी कि एक महिला फिटनेस ट्रेनर ने उन पर छेड़खानी का आरोप लगाया था. गिरफ्तारी के बाद केआरके को यह भी कहते हुए देखा गया था कि इस सबके पीछे सलमान खान का हाथ है. लेकिन अब उन्होंने अपने शब्दों को वापस लेते हुए सलमान से माफी मांगी है.

ट्वीट करते हुए केआरके (KRK) ने कहा कि उनके साथ खेल हो गया है. केआरके ने लिखा कि मैं सभी को बताना चाहता हूं कि जो मैं सोच रहा था वैसा बिल्कुल भी नहीं है. गिरफ्तारी के पीछे सलमान खान का हाथ नहीं है यह खेल किसी और ने खेला है. आगे उन्होंने लिखा कि भाई सलमान खान मैं आपको गलत समझने के लिए माफी मांगता हूं और अगर मैंने आपको कुछ भी दुख पहुंचाया हो तो उसके लिए भी मैं माफी चाहता हूं. इसके साथ उन्होंने ने यह भी कहा कि वह सलमान खान की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे. अपने इस ट्वीट के बाद केआरके ने एक और ट्वीट करते हुए करण जौहर (Karan Johar) के बारे में कुछ बातें लिखी है. करण ने लिखा मैंने पहले भी बताया है कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे करण जौहर का हाथ नहीं है कुछ लोगों को लगता है कि उन्होंने करवाया है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है.

बता दें कि बोरीवली कोर्ट के सामने पेश करने के बाद केआरके (KRK) को 14 दिन की हिरासत में भेजा गया था. वायु सेना के लीडर राहुल कनाल ने साल 2020 में कुछ विवादित ट्वीट के मामले में केआरके पर केस दर्ज करवाया था यह गिरफ्तारी उसी में हुई थी. उन्होंने ने ऋषि कपूर और इरफान खान पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसकी वजह से उन पर यह केस दर्ज हुआ था.

सलमान खान (Salman Khan) और केआरके (KRK) की दुश्मनी के बारे में बात करें तो यह पिछले साल से शुरू हुई. केआरके ने सलमान की फिल्मों को लेकर बहुत से फालतू बातें की थी जिसके बाद एक्टर ने उन पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था. सलमान का कहना था कि केआरके कि सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से उनकी इमेज खराब हो रही है.