फिल्म हेरा फेरी 3 पर KRK ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

मुंबई : फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) हमेशा ही बॉलीवुड फिल्मों और सितारों पर निशाना साधते हुए दिखाई देते हैं. एक बार फिर वह ऐसा ही करते दिखाई दिए हैं. इस समय सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी फिल्म हेरा फेरी को लेकर उन्होंने अपनी राय रखी है.

खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान (KRK) ने हेरा फेरी पर अपनी राय देते हुए कहा कि मैं सभी मीडिया वालों से यह कहना चाहता हूं कि अगर फिल्म हेरा फेरी का सीक्वल बनेगा तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ बनेगा वरना नहीं आगे उन्होंने लिखा कि आप इस बात को पत्थर की लकीर समझ लीजिए, क्योंकि केआरके की बातों को बॉलीवुड में टाला नहीं जाता है.

केआरके (KRK) का यह ट्वीट सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन आना भी शुरू हो गए हैं. बता दें कि हेराफेरी की तीसरी किस्त इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म करने से मना कर दिया है और इसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की एंट्री हुई है. क्रिएटिव डिफरेंस के चलते अक्षय के फिल्म छोड़ने की खबर सामने आ रही है. कार्तिक आर्यन फिल्म में अक्षय का किरदार निभाएंगे या फिर उन्हें कोई और रोल दिया गया है इस बारे में कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है.