Shahrukh Khan पर निशाना साधते दिखे KRK, कही ये बात

मुंबई : केआरके (KRK) के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. ये पहली बार नहीं है जब केआरके ने किसी सितारे पर निशाना साधा है. इससे पहले भी वह अपने ट्वीट के चलते मुसीबत में फंस चुके हैं और उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. जेल से बाहर आते ही फिर से उन्होंने ट्वीट के जरिए निशाना साधना शुरू कर दिया है.फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) हमेशा ही किसी ने किसी बॉलीवुड सितारे पर अपना निशाना साधते हुए नजर आते हैं. बिना सोचे समझे वह डायरेक्ट सितारों का नाम लेकर उन पर कमेंट करते हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर कई सारे ट्वीट किए हैं. इसके चलते वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं.

अपने ट्वीट में केआरके (KRK) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कुछ पिछली फिल्म और आने वाली फिल्मों पर जमकर निशाना साधा है और बहुत सी बातें कही हैं. ट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा कि शाहरुख खान को यह समझ जाना चाहिए कि इंडियन ट्विटर इस्तेमाल नहीं करते हैं मन्नत भी नहीं जाते हैं और 50 साल से ज्यादा की उम्र के एक्टर्स को देखने में उन्हें दिलचस्पी नहीं है. हिट फिल्म बनाने के उनके पास बहुत ही कम ऑप्शन है.

केआरके ने एक और ट्वीट किया और लिखा थी शाहरुख (Shahrukh) ने पिछले 9 सालों में बस 7 फिल्में की हैं. इसके अलावा पठान, डंकी और जवान जल्दी रिलीज होने वाली है उम्मीद है कि यह फिल्म में अच्छा प्रदर्शन करेंगी.

केआरके (KRK) के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. ये पहली बार नहीं है जब केआरके ने किसी सितारे पर निशाना साधा है. इससे पहले भी वह अपने ट्वीट के चलते मुसीबत में फंस चुके हैं और उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. जेल से बाहर आते ही फिर से उन्होंने ट्वीट के जरिए निशाना साधना शुरू कर दिया है.