KRK का बड़ा फैसला, अब नहीं करेंगे फिल्मों का रिव्यू

मुंबई : खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल खान यानी केआरके (KRK) हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर वह चर्चा में आते हैं. हाल ही में केआरके ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसके बाद सभी चौंक गए हैं. केआरके ने कहा है कि वह फिल्मों का रिव्यू करना छोड़ने वाले हैं. उन्होंने कहा कि विक्रम वेधा आखिरी फिल्म होगी जिसका वह रिव्यू करेंगे.

ट्वीट करते हुए कमाल आर खान (KRK) ने लिखा मैं छोड़ रहा हूं विक्रम वेधा आखिरी फिल्म होगी जिसका मेरे रिव्यू करूंगा. मुझे सपोर्ट करने और इंडस्ट्री का सबसे बड़ा फिल्म क्रिटिक बनाने के लिए आप लोगों का बहुत शुक्रिया.

केआरके (KRK) ने आगे लिखा कि बॉलीवुड के उन लोगों का भी शुक्रिया जिन्होंने मुझे क्रिटिक के तौर पर नहीं अपनाया और मुझे रोकने के लिए ढेर सारे केस लगा दिए. कमाल आर खान के इस फैसले को सुनने के बाद फैंस बहुत हैरान है और कुछ उनसे नाराज भी हैं. उनके इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मैं आपके अधिकतर ट्वीट से सहमत नहीं हो पाता हूं, लेकिन आप जो कर रहे हैं वह बिल्कुल सही है. आप लोगों की गाढ़ी कमाई का पैसा बचा रहे हैं.

एक अन्य यूजर ने केआरके (KRK) से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि वह अपनी फिल्मों का रिव्यू बंद ना करें और ना ही अपना यूट्यूब चैनल डिलीट करें वरना लाखों लोग उनसे नाराज हो जाएंगे.

बीते दिनों केआरके (KRK) को मुंबई पुलिस ने अपने एक विवादित ट्वीट और फिटनेस ट्रेनर के साथ की गई छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया था. दोनों मामले में उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा गया था, हालांकि वह जमानत पर बाहर हैं.