बिग बॉस के दूसरे कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम का हुआ खुलासा

मुंबई: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' के नए सीजन का काउंटडाउन शुरू हो चुका है और हर दिन इसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें सामने आ रहीं हैं, वहीं मेकर्स भी इसे इंट्रेस्टिंग बनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहें हैं. हाल ही में मेकर्स ने शो का हिस्सा बनने जा रहें पहले कंटेस्टेंट को लेकर हिंट दिया था.

दरअसल कलर्स टीवी के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल ने बिग बॉस(Bigg Boss16) के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट की झलक दिखाई थी, हालांकि इसमें कंटेस्टेंट मास्क पहने नजर आ रहा था. ऐसे में आपको सिर्फ उसकी आवाज सुनकर गेस करना है कि पहला कंफर्म कंटेस्टेंट कौन है.

बिगबॉस लवर्स को गेस करने में बिलकुल भी देर नहीं लगी कि पहला कंटेस्टेंट कौन हैं, उन्होंने तुरंत ही बता दिया था कि वो टेलीविजन एक्टर गौतम विज हैं. गौतम विज के बाद मेकर्स ने आज फिर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक लेडी मास्क से अपना चेहरा छुपाएं अपने से जुड़ी कुछ जानकारी शेयर करते दिख रहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जैसे ही यह वीडियो सामने आया, दर्शकों ने कयास लगाना तुरंत शुरू कर दिया और जिस एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है वह कोई और नहीं बल्कि चांदनी शर्मा(Chandni Sharma) हैं यानी कि गौतम विज के बाद चांदनी शर्मा बिगबॉस 16 की दूसरी कंटेस्टेंट हैं.