मुंबई बेटी Nysa Devgan के बॉलीवुड डेब्यू पर Kajol ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

बेटी Nysa Devgan के बॉलीवुड डेब्यू पर Kajol ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

बेटी Nysa Devgan के बॉलीवुड डेब्यू पर Kajol ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) फिल्म तानाजी के रिलीज के लगभग दो साल बाद सलाम वेंकी से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। हालांकि, इन 2 सालों में उन्हें नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म त्रिभंग और शॉर्ट फिल्म देवी में देखा जा चुका है. 

काजोल (Kajol) की आने वाली फिल्म सलाम वेंकी एक मां और बेटे की कहानी है जो लोगों को प्रेरणा देती दिखाई देगी। इसी बीच काजोल को अपनी फैमिली बेटी न्यासा और कंट्रोवर्सी के बारे में बात करते हुए देखा गया. 

दृश्यम 2 को लेकर काजोल (Kajol) का कहना था कि यह बॉक्स ऑफिस पर गेमचेंजर साबित हुई. अब तक फिल्म फ्लॉप होने का डर सता रहा था उसमें कहीं ना कहीं पॉजिटिविटी आई है. उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि लोग अब थिएटर की तरफ जा रहे हैं. 

काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अक्सर ही चर्चा होती रहती है. काजोल का कहना है कि मेरी न्यासा से बहुत बार बात हो चुकी है फिलहाल वह पढ़ाई करते हुए अपनी जिंदगी इंजॉय कर रही है मुझे नहीं लगता कि उसे अभी इंडस्ट्री ज्वाइन करना है. सोशल मीडिया की नेगेटिविटी पर काजोल का कहना है कि इसके लिए रैंकिंग दोषी है. लेकिन मैं नेगेटिविटी की जगह पॉजिटिव पर यकीन करने वाली हूं.

और पढ़ें