अपनी जर्नी देख इमोशनल हुए Karan Johar, नहीं रोक सके आंसू

मुंबई : रियलिटी शो झलक दिखलाजा को अपना विनर मिल गया है. गुंजन सिन्हा इस सीजन की विनर बनी हैं. ग्रैंड फिनाले काफी शानदार रहा यहां मौज मस्ती के साथ इमोशनल मोमेंट भी देखे गए. शो के जज करण जौहर (Karan Johar) अपनी जर्नी देखकर रोते हुए दिखाई दिए.

मेकर्स ने करण जौहर (Karan Johar) को फिनाले के दिन खास ट्रिब्यूट दिया. बचपन से लेकर उनकी अब तक की जर्नी वीडियो के जरिए पर्दे पर दिखाई गई. करण जौहर के थ्रोबैक फोटो के साथ पेरेंट्स और बच्चों के साथ बिताए यादगार लम्हे और फिल्मी जर्नी के हर एक पल को इस वीडियो में उतारा गया. 

वीडियो में यह भी बताया गया कि 26 साल की उम्र में ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर कुछ-कुछ होता है फिल्म डायरेक्ट कर इन्होंने दिखा दिया कि ये कौन हैं. इसके साथ उनकी अन्य ब्लॉकबस्टर के बारे में भी वीडियो में बताया गया.

करण जौहर (Karan Johar) अब तक सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Sahahrukh Khan) से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक कई सुपरस्टार को डायरेक्ट कर चुके हैं. अपनी इस जर्नी को देख करण जौहर खुद को नहीं रोक पाए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए. उन्हें रोता देख मनीष पॉल, कृति सेनन और वरुण धवन ने उन्हें गले लगाया. वरुण और कृति यहां अपनी फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

करण जौहर (Karan Johar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लेकर आने वाले हैं. फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और धर्मेंद्र (Dharmendra) लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.