Karan Johar ने David Dhawan को किया है डेट! खुद किया खुलासा

मुंबई : कॉफी विद करण (Koffee With Karan) का सातवां एपिसोड इन दिनों दर्शकों का मनोरंजन करता दिखाई दे रहा है. शो में अब तक सारे सितारे पहुंच चुके हैं जिन्होंने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं. अब खबर आ रही है कि शो का फिनाले बहुत ही अलग और शानदार होने वाला है. आखिरी एपिसोड में यहां चार स्पेशल गेस्ट पहुंचने वाले हैं जो करण जौहर (Karan Johar) के साथ बातचीत करते दिखाई देंगे.

शो के फिनाले एपिसोड में सोशल मीडिया सेंसेशन दानिश सैत और तन्मय भट्ट के साथ कंटेंट क्रिएटर निहारिका एनएम और कुशा कपिला पहुंचने वाले हैं. यह चारों करण जौहर (Karan Johar) के साथ मजेदार बातचीत करते दिखाई देंगे.

यह चारों कॉफी विद करण (Koffee With Karan) अवॉर्ड्स को जज करने के लिए पहुंचने वाले हैं. आने वाला यह फिनाले एपिसोड ढेर सारी मौज मस्ती और बिहाइंड द सीन कंटेंट के साथ बहुत मजेदार होने वाले हैं. सीजन के इस आखिरी एपिसोड में गेम पूरी तरह से लटका हुआ दिखाई देगा.

शो में अब तक करण जौहर (Karan Johar) को यहां पर आए सितारों से उनके लव अफेयर, रिलेशनशिप सहित और भी बातों पर सवाल करते हुए देखा गया है. लेकिन फिनाले एपिसोड में यहां आने वाले मेहमान करण जौहर से सवाल पूछते दिखाई देने वाले हैं.

एपिसोड का जो प्रोमो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि करण जौहर (Karan Johar) यह कह रहे हैं कि मैंने अपने ही शो पर इतना स्ट्रेस कभी भी फील नहीं किया है. इसके बाद वहां आए मेहमान उनसे लगातार सवाल पूछने लगते हैं. उसमें से एक सवाल यह भी होता है कि क्या करण जौहर ने कभी डेविड धवन को डेट किया है इसका जवाब देते हुए करण पहले हैरान होते हैं फिर कहते हैं कि उन्होंने कभी भी डेविड धवन को डेट नहीं किया है.