वीकेंड का वार में करण जौहर ने गोरी नागोरी की लगाई क्लास

मुंबई: बिग बॉस(Bigg Boss 16) दिनों दिन दिलचस्प होते जा रहा है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स काफी अच्छा खेल रहे हैं, और दर्शकों के बीच भी इसे लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. सोशल मीडिया पर शो के हर एक एपिसोड की जमकर चर्चा होती है. जैसे कि हर हफ्ते दर्शक वीकेंड के वार वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं, क्योंकि इस एपिसोड में सलमान खान आते हैं.

वे सदस्यों के साथ गेम खेलते हैं और साथ ही उनकी क्लास भी लगते हैं. हालांकि इस हफ्ते वीकेंड के वार एपिसोड में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला और वो यह था कि सलमान खान की जगह शो में बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आए. 

दरअसल खबरों की मानें तो सलमान खान की तबियत खराब होने की वजह से करण जौहर ने शो की कमान संभाली, और एक-एक करके सभी घरवालों की जमकर क्लास भी लगाई. दरअसल, बीते कुछ एपिसोड में आपने देखा होगा कि शिव के कैप्टेंसी के अंदर अर्चना गौतम घर के कई नियम तोड़ रही थीं. ऐसे में बिग बॉस ने उन्हें ही घर का कैप्टन बना दिया ताकि उन्हें समझ में आए कि इस जिम्मेदारी के मिलते ही कितनी मुश्किलें सामने आती हैं.

जैसे ही अर्चना गौतम ने बतौर कैप्टन अपनी जिम्मेदारी संभाली, घर के लगभग सभी सदस्यों ने अर्चना को परेशान करना शुरू कर दिया. किसी ने कैप्टन अर्चना के रूम से सामान चुराए तो किसी ने कुछ और नियम तोड़े, इस तरह सदस्यों ने अर्चना की नाक में दम कर दिया.

कंटेस्टेंट्स की इस हरकतों पर करण जौहर ने सभी की जमकर क्लास लगाई. वहीं सबसे ज्यादा डांट गोरी नागोरी को पड़ी. दरअसल गोरी ने लिमिट क्रॉस करते हुए अर्चना गौतम से पर्सनल दुश्मनी निकाली, यहां तक की उन्होंने अर्चना को डंबल से मारने की धमकी भी दे डाली, जिसके बाद करण ने गौरी को खूब फटकार लगाई.