बेस्ट एक्ट्रेसेज की बात करते हुए पत्नी करीना का नाम लेना भूले सैफ, देखिए! फिर क्या हुआ

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी फैंस की फेवरेट है. फैंस इस जोड़ी पर जमकर प्यार लुटाते हैं. अभी हाल ही में दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे और इस दौरान इनके लुक ने फैंस का खूब ध्यान खींचा था.

मालूम हो कि सऊदी अरब में चल रहे रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में सैफ और करीना ने भी शिरकत की थी. इस दौरान वाले इवेंट द वीमन इन सिनेमा में दोनों को देखा गया, जिसकी तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें हैं.

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंची करीना कपूर ने सब्यसांची की ओलिव ग्रीन साड़ी में अपनी अदाएं दिखाईं, जबकि उनके पति सैफ अली खान ने भी व्हाइट टक्सीडो में काफी स्मार्ट लग रहे थे. दोनों ने रेड कार्पेट पर चार चांद लगा दिए. 

इसी बीच फिल्म फेस्टिवल से दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं. दरअसल इवेंट के दौरान सैफ अली खान और करीना कपूर ने रेड कारपेट पर मौजूद पत्रकारों से बात की. सैफ से जब सिनेमा में महिलाओं के योगदान के बारे में पूछा गया तो अभिनेता ने कहा, सबसे पहली बात तो सिनेमा महिलाओं के बिना अधूरा है. जब आप सिनेमा के बारे में सोचते हैं तो बहुत-सी महत्वपूर्ण महिलाओं के बारे में सोचते हैं... Marlene Dietrich से ऑड्री हेपबर्न से चार्लीज थेरॉन... इसके बाद सैफ कुछ और नाम सोचते ही रहते हैं कि तभी करीना ने हंसते हुए कहती हैं, 'तुम्हारी बीवी.' ये सुनकर सैफ ने तुरंत कहते हैं, हां मेरी beautiful wife.

सैफ का ये जवाब सुन वहां उपस्थित सब हंसने लग जाते हैं. वहीं सैफ के बाद करीना भी सिनेमा में महिलाओं के योगदान के बारे में अपनी राय साझा करते दिख रहीं हैं.