करीना कपूर खान ने बताया उन्हें कैसी लगी सैैफ की फिल्म विक्रम वेधा

मुंबई: अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म विक्रम वेधा(Vikram Vedha) की रिलीज में सिर्फ 3 दिन बचा हुआ है और एक्टर्स जोरों शोरों से इसका प्रमोशन कर रहें हैं. दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्सुकता बनी हुई है और अब सभी यही जानने के इंतजार में हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी.

बता दें कि सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन(Hrithik Roshans) की फिल्म "विक्रम वेधा" का मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' से बॉक्स ऑफिस पर भिडंत होने वाली है, ऐसे में ऑडियंस यह जानने के लिए भी उत्सुक है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है.

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, और इससे पहले कुछ लोगों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. वहीं करीना कपूर खान(Kareena Kapoor) ने भी फिल्म देखी, जिसके बाद उन्होंने अपने पति सैफ अली खान की इस मूवी का रिव्यू किया है. बेबो को यह फिल्म बेहद पसंद आयी और उन्होंने ने तो इसे ब्लॉकबस्टर का भी टैग दे दिया. करीना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा- बेस्‍ट फिल्‍म, बेस्‍ट एक्‍टर्स, बेस्‍ट स्‍टोरी, बेस्‍ट डायरेक्‍टर्स. क्‍या शानदर फिल्‍म है. ब्‍लॉकबस्टर. और इसी के साथ उन्होंने फिल्म की स्टारकास्ट को भी टैग किया

बताते चलें कि ऋतिक और सैफ के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, रोहित शराफ, शारिब हाशमा, योगिता बिहानी अहम रोल में दिखेंगे. इसका निर्देशन पुष्कर-गायित्री ने किया है, इन्होंने ही ओरिजनल फिल्म विक्रम वेधा को बनाया था. तमिल में रिलीज़ हुई ओरिजनल विक्रम वेधा सुपर डुपर हिट रही थी, और अब देखना होगा कि इसका हिंदी वर्जन दर्शकों को कितना पसंद आता है.