करीना कपूर खान को मिला नन्हा योगा पार्टनर, दीवाने हुए फैंस

मुंबई: बॉलीवुड कपल करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान(Saif Ali Khan) के दोनों बेटे तैमूर और जेह अली खान अपनी क्यूटनेस से हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं. जब भी दोनों का कोई वीडियो सामने आता है, उसे वायरल होने में बिलकुल भी वक्त नहीं लगता.

तैमूर और जेह अली खान इतनी छोटी सी उम्र में ही हजारों लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं, यहीं नहीं इनके कई फैनपेज भी है, ऐसे में ये फैंस बेसब्री से तैमूर और जेह के विडियोज और फोटोज का इंतजार करते हैं और सामने आते ही खूब प्यार लुटाते हैं.

अब फिर करीना के छोटे नवाब जेह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया है. जैसा कि आपसब जानते हैं कि करीना अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं और जमकर वर्कआउट करती हैं. अब उन्हें उनका नन्हा योगा पार्टनर भी मिल गया है, जो यकीनन आपका भी दिल जीत लेगा. उनका यह क्यूट नन्हा पार्टनर कोई और नहीं बल्कि छोटे बेटे जेह हैं.

दरअसल बेटे जेह और करीना का एक लेटेस्ट विडियो सामने आया है, जिसने फैंस का दिन बना दिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेबो सूर्य नमस्कार करती रहती हैं तभी जेह भी वहां आ जाते हैं और करीना को डिस्टर्ब करने लग जाते हैं. मां बेटे का यह क्यूटनेस भरा पल देखते बन रहा है.

वैसे आपको बता दें कि सेलिब्रिटी योगा ट्रेनर अनुष्का ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देख लोग करीना से ज्यादा जेह पर प्यार लुटा रहें हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.