अपनी शादी को लेकर कार्तिक आर्यन ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय अपनी फिल्म "फ्रेडी"(Freddy) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जिसमें कार्तिक एक अलग किरदार में दिख रहें हैं. उन्होंने फिल्म में एक ग्रे किरदार निभाया है, जिसकी खूब प्रशंसा की जा रही है.

जहां कार्तिक बैक टू बैक एक से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट के साथ आ रहें हैं, वहीं अब उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. बता दें कि कार्तिक का नाम अबतक बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, जैसे कि अनन्या पांडे और सारा अली खान.

वहीं हाल ही में फिर उनके डेटिंग को लेकर खबरें आईं थीं, कहा जा रहा है कि अभिनेता ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन को डेट कर रहें हैं. हालांकि कार्तिक ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए यह भी कह दिया था कि उन्हें इस सब बातों से फर्क नहीं पड़ता.

फिलहाल कार्तिक ने अपनी शादी को लेकर जो खुलासा किया है, उसकी काफी चर्चा हो रही. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शादी को लेकर उनकी मां ने उन्हें क्या कहा है. कार्तिक ने कहा, 'मेरी मम्मी चाहती हैं कि मैं सेटल होने से पहले, अगले 3-4 साल खूब काम करूं. वो नहीं चाहतीं कि मेरा ध्यान बंटे. मैं भी अभी अपने काम पर ही ध्यान दे रहा हूं. अभी उनकी तरफ से कोई दबाव नहीं है. इस सब के बावजूद, मेरी लाइफ में प्यार के लिए जगह तो जरूर है.'