भाईदूज पर कार्तिक आर्यन ने छुए अपनी बहन के पैर

मुंबई: दीपावली की धूम अभी भी देखने को मिल रही है. दीपावली अपने साथ ढेरों त्योहार लेकर आता है और उसी में से एक है भाईदूज. इस बार भाई दूज 26 और 27 अक्टूबर दोनों दिन मनाया गया है, ऐसे में कुछ सितारों ने 26 को इस त्योहार को सेलिब्रेट किया और कुछ 27 अक्टूबर यानी कि आज कर रहें हैं.

बॉलीवुड हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन(Kartik Aryan) ने भी अपनी बहन कृतिका के साथ भाई दूज मनाई. कार्तिक ने बहन के साथ भाईदूज सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में वह अपनी बहन के पांव छूते नजर आ रहे हैं

कार्तिक आर्यन ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘भाई दूज’. अभिनेता द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो पहली फोटो में कार्तिक आर्यन बहन कृतिका के पैर छू रहे हैं और उनसे आशीर्वाद ले रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में कृतिका भाई कार्तिक आर्यन को तिलक लगा रही हैं और उन्होंने हाथ में आरती की थाली ले रखी है.

कार्तिक का उनकी बहन के साथ बहुत ही खूबसूरत बॉन्ड है. वे अधिकतर ही अपनी बहन के साथ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. बहन के प्रति कार्तिक का ये जेस्चर देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं साथ ही भाई-बहन की जोड़ी पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं.