Kartik Aryan नहीं निभाएंगे राजू का किरदार, फिल्म से बाहर हुए Akshay Kumar!

मुंबई : हेरा फेरी के अब तक के 2 पार्ट ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. कुछ दिनों से हेरा फेरी 3 की हर जगह चर्चा चल रही है. ये कहा जा रहा था कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रोल करने वाले हैं. खबर आ रही है कि कार्तिक ये किरदार नहीं निभाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है कि हेरा फेरी 3 से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का राजू वाला किरदार हटा दिया गया है और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इसमें नया किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. अनीस बज्मी की इस फिल्म में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) तो होंगे लेकिन कार्तिक का नया किरदार इसमें दिखाई देगा.

फिल्म हेरा फेरी की पहली किस्त साल 2000 और दूसरे किस्त 2006 में आई थी. दोनों में ही परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ अक्षय कुमार भी दिखाई दिए थे. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को इस साल फिल्म भूल भुलैया 2 में देखा गया था इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह ली है. 2007 में आई इस फिल्म के पहले हिस्से में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया था.