कैटरीना ने सोते हुए विक्की को उठाने का अपनाया अनोखा तरीका

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म "फोन भूत" को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. टीम फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है और इसी बीच कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेहद ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कैटरीना ने विक्की को नींद से जगाने के लिए कुछ यूनिक आइडिया अपनाया है. कैटरीना और विक्की की मॉर्निंग मस्ती फैंस को खूब पसंद आ रही है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल गहरी नींद में सो रहे हैं और बैकग्राउंड में कैटरीना यह कहते हुए सुनाई दे रहीं हैं, "मैं एक भूत हूं." कैटरीना की बात सुनकर विक्की अपने मुंह पर चादर डालकर फिर से सो जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैट ने लिखा, "बीवी का लविंग वेकअप कॉल."

कैट के यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. फैंस के साथ ही कई सेलेब्स भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहें हैं और ठहाके लगाकर हंस रहें हैं.

देखें वीडियो-

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कैटरीना के अलावा 'फोन भूत' में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी लीड रोल निभा रहे हैं. फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है.