मुंबई भूतनी बनी Katrina Kaif ने ईशान और सिद्धांत को किया परेशान, रिलीज हुआ ट्रेलर

भूतनी बनी Katrina Kaif ने ईशान और सिद्धांत को किया परेशान, रिलीज हुआ ट्रेलर

मुंबई : कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म फोन भूत का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में कटरीना कैफ भूतनी बनी है और दोनों एक्टर भूत बस्टर का किरदार निभाती दिखाई दे रहे हैं. तीनों कलाकारों की तिकड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही गई. फिल्म में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शक इस पर तरह तरह के रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कटरीना (Katrina) बहुत अच्छी लग रही हैं. दूसरे यूजर ने ट्रेलर को एनर्जेटिक बताया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि कमेंट सब कुछ कह रहे है भारतीय सिनेमा की सबसे चहेती एक्ट्रेस.

Phone Bhoot Trailer: Katrina Kaif Turns The S*xiest Ghost & Dealing With 'Bhootnike' Siddhant Chaturvedi, Ishaan Khatter Is Not A Serious Business!

जानकारी के मुताबिक कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस फिल्म में एक ऐसी भूत का किरदार निभा रही है जो आत्माओं को मोक्ष दिलाने के लिए ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी Siddhant Chaturvedi) की मदद लेती हैं. ईशान और सिद्धांत के पास एक ऐसी शक्ति है जिससे वह भूतों को देख सकते हैं वहीं जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) आत्माराम बनकर उन्हें कड़ी टक्कर देंगे. फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

और पढ़ें