प्रभास संग शादी की खबरों पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: बॉलीवुड की गलियारों में इस समय कृति सेनन(Kriti Sanon) और प्रभास(Prabhas) की डेटिंग की खबरों ने तुल पकड़ा हुआ है. पूरे सोशल मीडिया पर इन्हीं के रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है. कहीं ना कहीं इनके रिलेशनशिप मे होने की खबरें सच साबित होती नजर आ हीं रही थीं कि कृति ने आखिरकार सच का खुलासा कर दिया है.

मालूम हो कि हाल ही में वरुण धवन(Varun Dhawan) ने एक रियलिटी शो में अदाकारा कृति सेनन की डेटिंग लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया था, जिसके बाद तो सोशल मीडिया पर तहलका ही मच गया था. दरअसल वरुण ने रियलिटी शो झलक के मंच पर दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी.

वरुण धवन के बयान के बाद जो खबरें आईं वो और चौंकाने वाली थी, कहा जा रहा था कि प्रभास ने फिल्म आदिपुरुष के सेट पर ही कृति को प्रपोज किया था. दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि प्रभास, कृति सेनन को काफी पहले ही प्रपोज कर चुके हैं, जब वे आदिपुरुष की शूटिंग कर रहे थे, उसी वक्त प्रभास ने कृति को प्रपोज कर दिया था. 

यहीं नहीं दोनों की सगाई की खबरें भी सामने आने लगीं थीं. अपने खिलाफ उड़ रहीं इन अफवाहों को देख कृति ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए सच का खुलासा कर दिया. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में नोट शेयर कर क्लियर कर दिया कि वह प्रभास को डेट नहीं कर रही हैं.

कृति ने लिखा, "यह न तो प्यार (प्यार) है, न ही पीआर.. हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया. इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की अनाउंसमेंट कर दे, मुझे आपका बबल फोड़ने दीजिए. अफवाहें बिल्कुल बेसलेस हैं."

वहीं कृति के बाद अभिनेता वरुण ने भी सफाई दी. उन्होंने कहा कि- दोस्तों UI ने तुम्हारा मजा लिया लेकिन यह सिर्फ मजेदार है और चैनल्स ने मस्ती करने के लिए इसे एडिट किया है. हमने इसे ह्यूमर के रूप में लिया है, अपनी इमेजिनेशन को इतना वाइल्ड रन मत करने दो.