Lakhimpur Kheri Incident: आज कांग्रेस का लखीमपुर कूच ! रोका तो देंगे गिरफ्तारी

Lakhimpur Kheri Incident: आज कांग्रेस का लखीमपुर कूच ! रोका तो देंगे गिरफ्तारी

जयपुर: किसानों के समर्थन में और प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में आज कांग्रेस पार्टी की राजस्थान इकाई उत्तर प्रदेश कूच करेगी. यूपी के लखीमपुर तक पैदल मार्च का कार्यक्रम है. भरतपुर से सटे यूपी बॉर्डर पर हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता आज प्रदर्शन करेंगे. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की अगुवाई में आज कांग्रेस सरकार के मंत्री, विधायक और नेता सुबह जयपुर से भरतपुर रवाना होंगे. 

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को समर्थन देने के लिए आज राजस्थान के हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता जयपुर और अन्य जिलों के लिए यूपी कूच करेंगे. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की अगुवाई में आज कांग्रेस नेता यूपी और भरतपुर बॉर्डर कूच करेंगे. 

PCC चीफ डोटासरा ने ट्विट करके कहा कि किसान नरसंहार में पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदनाएं प्रकट करने और हत्यारों को कड़ी सजा की मांग को लेकर हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता भरतपुर के ऊंचा नगला बॉर्डर से लखीमपुर खीरी के लिए पैदल मार्च करेंगे. 

यूपी कूच की तैयारी:
PCC चीफ डोटासरा के साथ गहलोत मंत्रिपरिषद के सदस्य, पीसीसी के पधाधिकारी, विधायक, यूपी से सटे जिलों से कांग्रेस के नेता, जिला अध्यक्ष और पदाधिकारी सम्मिलित होंगे. राजस्थान में पहले ही किसानों की मौत और प्रियंका गांधी दुर्व्यवहार मसले पर सीएम गहलोत, पीसीसी चीफ डोटासरा समेत कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर चुके है, अब यूपी कूच की तैयारी है. गिरफ्तारी देने की तैयारी हैं. 

और पढ़ें