Vaishali Thakkar सुसाइड केस में आरोपी दंपति के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को कहा कि प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी दंपति के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी इंदौर में ठक्कर (29) के पड़ोस में रहते थे. दोनों आरोपी ठक्कर की खुदकुशी की घटना के बाद से फरार हैं. मिश्रा ने यहां पत्रकारों को बताया कि आरोपी दंपति को पकड़ने के लिए पांच-पांच हजार रुपये इनाम की घोषणा की गई है.

अपने घर में पंखे में लगे फंदे से लटकी मिली थी:
पुलिस ने पहले बताया था कि ‘ससुराल सिमर का’ जैसे धारावाहिकों में अपनी भूमिका के लिए मशहूर ठक्कर इंदौर के साईं बाग कॉलोनी में अपने घर में पंखे में लगे फंदे से लटकी मिली थी. मौके से पांच पन्नों का सुसाइड नोट मिला था जिसमें ठक्कर ने राहुल नवलानी पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया था. ठक्कर के परिवार के सदस्यों ने यह भी आरोप लगाया कि राहुल नवलानी उसे तब से परेशान कर रहा था जब से उसे वैशाली की शादी की योजना के बारे में पता चला.

मंगेतर से भी संपर्क करने की कोशिश कर रही:
मिश्रा ने कहा कि वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में दंपति को देश से भागने से रोकने के लिए उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ठक्कर के मंगेतर से भी संपर्क करने की कोशिश कर रही है जो इस समय अमेरिका में है. पुलिस ने कहा कि आरोपी दंपति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. सोर्स-भाषा