नागिन 6 में मनित जौरा का किरदार हुआ खत्म, इमोशनल हो बयां की अपनी फीलिंग्स

मुंबई: अभिनेता मनित जौरा(Manit Joura) टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन चुकें हैं. वह खासतौर पर सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शोज में से एक 'कुंडली भाग्य'(Kundali Bhagya) में ऋषभ लूथरा का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं. इस शो के साथ ही, मनित एक और टॉप रेटेड शो, 'नागिन 6'(Naagin 6) का भी हिस्सा थे. हालांकि अब आने वाले एक एपिसोड में, उनके किरदार की मृत्यु हो जाती है. उनके किरदार और अभिनय को दर्शकों का खूब प्यार मिला और अब उनके किरदार के निधन की खबर से दर्शक बेहद दुखी हैं.

उन्होंने शो में एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई थी और उनके किरदार को पहले एपिसोड से ही दिखाया गया था. बता दें कि इसका पहला एपिसोड इसी साल फरवरी में टेलीकास्ट हुआ था. मनित ने दोनों ही किरदारों को बहुत ही शानदार तरीके से मैनेज किया और दर्शकों ने उनके अभिनय की सराहना की. बता दें कि मनित प्रेम बंधन और राम मिलायी जोड़ी जैसे शो का भी हिस्सा रह चुके हैं.

अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए मनित ने कहा, "गुडबाय हमेशा मुश्किल होता हैं लेकिन हर अच्छी चीज का अंत होता ही है. प्रोफेसर का किरदार हमेशा मेरे लिए खास रहेगा. तेजस्वी प्रकाश के साथ काम करना भी एक शानदार अनुभव था क्योंकि वह बहुत ही नेक इंसान हैं, साथ ही लोगों को सहज बनाती है. हमेशा की तरह, एकता मैम के तहत काम करना खुशी की बात है और मेरे अंदर से किसी भी किरदार को बाहर निकालने के लिए मुझ पर भरोसा करने के साथ ही एक के बाद एक मौका देने के लिए मैं एकता मैम का हमेशा आभारी रहूंगा."

"नागिन जैसी बड़ी फ्रेंचाइजी में काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. मैं प्रोफेसर के नाम और लुक के कारण नागिन को साइन करते समय थोड़ा आशंकित था लेकिन जब मैंने इसे किया, तो दर्शकों ने इस किरदार को स्वीकार किया और बहुत प्यार दिखाया. इसलिए मैं रिजल्ट से बहुत खुश हूं और एक अच्छी फीलिंग के साथ मैं वापस जा रहा हूं."