Bigg Boss के माहौल पर खुलकर बात करती दिखीं Manya Singh, कही ये बात

मुंबई : बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट और मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह (Manya Singh) का सफर घर में ज्यादा लंबा तो नही रहा लेकिन इतने दिनों में उन्हें खुद के लिए घर वालों से लड़ते हुए जरूर देखा गया. First India Telly ने Manya Singh से खास बातचीत कर उनके Bigg Boss के सफर में बहुत सी बातें की.

बिग बॉस के घर के अपनी जर्नी को मान्या (Manya) ने कभी खुशी कभी गम नाम दिया. उनका कहना है कि मेरी जर्नी अच्छी रही, मैंने 21 सालों में जो बाहर की दुनिया से नहीं सीखा वो 21 दिन में घर में रहकर सीखा है.

Bigg Boss 16: Manya Singh Makes Shocking Revelation Of Being Out Of Work  Due To Her Skin Tone

मान्या (Manya) ने बताया कि वो बिग बॉस के घर को बहुत मिस करती हैं और बेस्ट मोमेंट्स के बारे में उन्होंने बताया कि सबका साथ में बैठकर लंच डिनर करना और अब्दु और बाकी दोस्तों के साथ मस्ती उनके लिए बेस्ट मोमेंट रहा.

घर में अपनी बॉन्डिंग के बारे में मान्या के कहा कि मेरी कभी भी किसी से दुश्मनी नहीं रही. ऑलमोस्ट सभी के साथ बॉन्डिंग अच्छी थी और झगड़े के बोली गई चीज मैंने कभी दिल से नहीं कही.

सौंदर्या (Soundarya) और गौतम (Gautam) के रिश्ते पर मान्या ने कहा कि बिग बॉस इंडिविजुअल पर्सनैलिटी का गेम है. वो लोग क्या कर रहे हैं ये तो उन्हे ही पता है, इसके अलावा अब्दु (Abdu) और निमृत (Nimrit) की दोस्ती को उन्होंने सच्चा बताया. इसके अलावा उन्होंने बाकी कंटेस्टेंट और फिलहाल चल रहे गेम के बारे कई बाते कही. जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू.