VIDEO : भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बैठक ख़त्म, मुख्यमंत्री गहलोत बोले, राजस्थान में कांग्रेस एकजुट

जयपुर: भारत जोड़ो यात्रा की तैयारी को लेकर बैठक खत्म हो गई हैं. इस बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,केसी वेणुगोपाल, गोविंद सिंह डोटासरा,सचिन पायलट,टीकाराम जूली समेत को-ऑर्डिनेशन कमेटी के सदस्य मौजूद रहे. बैठक के बाद बंद कमरे में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, केसी वेणुगोपाल और सचिन पायलट की मुलाकात हुई.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी इस दौरान अलग ही रहे. करीब 30 मिनट तक तीनों नेताओं में चर्चा हुई. वेणुगोपाल ने इस चर्चा में आलाकमान का साफ संदेश सुना दिया. इसके बाद वेणुगोपाल ने डोटासरा को कुछ निर्देश दिया और सीधे अलग रूम से निकलकर मीडिया के सामने आ गए. 

बंद कमरे के निर्देश मीडिया के सामने साफ झलक गए और गहलोत व पायलट ने  "एकजुटता" की तस्वीर खिंचवाई. वेणुगोपाल ने कहा कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत कह चुके हैं, हम यात्रा तक ही नहीं, चुनाव तक एकजुट होकर काम करेंगे. हमारे नेता राहुल गांधी ने साफ कर दिया है कि गहलोत और पायलट दोनों पार्टी के लिए एसेट हैं.

भारत-जोड़ो यात्रा की तैयारी बैठक में पहुंचने पर पायलट-गहलोत ने एक-दूसरे का अभिवादन किया. कांग्रेस के वॉर रूम में हुई बैठक के बाद गहलोत और पायलट ने एक साथ मीडिया से बातचीत की. गहलोत ने कहा कि राजस्थान में सब एकजुट हैं. गहलोत और पायलट एसेट ही हैं. वहीं पायलट ने कहा- सभी मिलकर पार्टी को मजबूत करेंगे. हमें कोई उकसा नहीं सकता. बैठक में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर चर्चा हुई. इससे पहले प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के वॉर रूम में कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा की तैयारी मीटिंग हुई.