Bigg Boss 16 में नजर आएंगी Mia Khalifa? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

मुंबई : एडल्ट फिल्मों की स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) को लेकर हाल ही में एक चौंका देने वाली जानकारी सामने आई है. आ जा रहा है कि वह बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आने वाले हैं. बिग बॉस का 16वां सीजन शुरू हुए 50 दिन बीत चुके हैं ऐसे में दर्शकों में यह चर्चा चल रही है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री किसकी होगी. वहीं घर के अंदर मौजूद सदस्य भी नए कंटेस्टेंट का इंतजार कर रहे हैं.

हर जगह चर्चा चल रही है कि मिया खलीफा (Mia Khalifa) इस बार शो में दिखाई देने वाली हैं. अब यह खबरें हर बार की तरह अफवाह है या फिर सच्चाई यह तो वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद ही पता चलेगा. यह कोई पहली खबर नहीं है जब यह कहा जा रहा है कि मिया रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी इससे पहले भी कई बार यह खबरें सामने आ चुकी है.

Mia Khalifa Does 'Fishnet' Stripping Through S*xy Poses Exposing Her  Hourglass Figure Through A Bikini

साल 2015 से यह कहा जा रहा है कि वह बिग बॉस के घर में दिखाई देंगी और मेकर्स ने उनसे संपर्क बना कर रखा है. हालांकि ना तो वह यहां कभी नजर आई और उन्होंने इन बातों को भी हमेशा झूठा ही बताया. मिया के बिग बॉस में हिस्सा लेने की बातों के बीच उनका एक पुराना ट्वीट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्वीट में उन्होंने कहा था कि मैं भारत वापस नहीं आऊंगी और जो लोग बिग बॉस में मेरे शामिल होने की अफवाह उड़ा रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. हर बार ऐसा ही होता है जब भी उनके शो में आने की खबर उड़ती है यूजर्स पुराने जवाब वायरल करने लगते हैं.