Nysa Devgan की ट्रोलिंग पर मां Kajol ने दिया रिएक्शन, कही ये बात

मुंबई : अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा (Nysa) ने अपना एक्टिंग डेब्यू भले ना किया हो लेकिन वह फेमस स्टार किड में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अक्सर ही वायरल होती दिखाई देती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. तगड़ी फैन फॉलोइंग होने के साथ उन्हें ट्रोल करने वाले लोग भी बहुत सारे हैं. अक्सर ही उनके लुक्स को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाता है. न्यासा देवगन की मां एक्ट्रेस काजोल ने अपनी बेटी की ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है.

कुछ दिनों पहले न्यासा (Nysa) की तस्वीर सामने आई थी जिसमें उनके बदले हुए लुक ने सभी को हैरान कर दिया था. उनके बेहतरीन ट्रांसफॉरमेशन को देख कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की तो कुछ ने यह कहा कि वह प्लास्टिक सर्जरी करवाकर आई हैं. बेटी को ट्रोल किए जाने पर काजोल (Kajol) ने कहा कि उन्हें दुख होता है लेकिन अब ट्रोलिंग सोशल मीडिया का हिस्सा बन चुकी है.

एक्ट्रेस ने कहा कि आप ट्रोल होते हैं तो आप फेमस भी हो जाते हैं. अपनी फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन में व्यस्त काजोल (Kajol) से जब न्यासा देवगन (Nysa Devgan) के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का दूसरा हिस्सा ट्रोलिंग भी है और 75 परसेंट लोग यहां ट्रोल करने के लिए ही होते हैं. ट्रोल करने का मतलब है कि आपको नोटिस किया जा रहा है और आप इस तरह से फेमस हो जाते हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि न्यासा को ट्रोल किए जाने पर वह परेशान हो जाती हैं लेकिन उन्होंने कहा कि 100 में से कुछ 2 लोग ही गलत बातें बोलते हैं और उसी को हाईलाइट करके बताया जाता है.

अपनी बेटी को नेगेटिव कमेंट और ट्रोलिंग से दूर रखने के लिए काजोल (Kajol) ने बताया कि वह उन्हें समझाती है और कहती हैं कि नेगेटिव चीजों पर ध्यान देने की जगह पॉजिटिव चीजों पर ध्यान दो, इससे तुम खुद को भविष्य में बहुत आगे तक ले जा पाओगी.