Adipurush के टीजर को देख भड़के Mukesh Khanna, मेकर्स को सुनाई खरी खोटी

मुंबई : ओम राउत की फिल्म आदिपुरूष (Adipurush) का टीजर रिलीज होने के बाद देशभर में बवाल मच गया है. फिल्म में उपयोग किए गए वीवीएफएक्स के अलावा फिल्म श्री राम, रावण और हनुमान के किरदार को लेकर भी लोगों का गुस्सा सामने आ रहा है. इस विवाद में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने भी एंट्री ले ली है.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का कहना है कि अगर भगवान के नाम पर मजाक बनाया जाएगा तो यह बिल्कुल भी सहन नहीं होगा और लोग ऐसा थप्पड़ मारेंगे कि पता भी नहीं चलेगा. इसके पहले जब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया था कि वह उनके किरदार को एंटरटेनिंग और बना देंगे तो उन्होंने एक्टर को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. अब टीजर देखने के बाद एक बार फिर से गुस्सा हो गए हैं और रावण के किरदार की तुलना उन्होंने खिलजी से कर दी है. खन्ना का कहना है कि जब देश में बायकॉट की आंधी चल रही है उस बीच में इस तरह की चीजें लाकर लोगों की भावनाओं को आहत करना कितना सही है. वो कहते दिखाई दिए कि हिंदू धर्म के किरदारों को बर्बाद करने की कोशिश ना करें ये अच्छा नहीं होगा.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने कहा कि देश भर के चैनल पर जो बात की जा रही है कि रावण को मुगल किरदार का रूप दे दिया गया है. वह बिल्कुल सही है कहां राम, कहां रामायण और कहां ये मुगल. आगे उन्होंने कहा कि अगर आप सोचते हैं कि करोड़ों रुपए खर्च कर आप रामायण बना सकते हैं तो ऐसे रामायण नहीं बनती रामायण उसके मूल्यों, आस्था, लुक और डायलॉग के आधार पर बनाई जाती है. उन्होंने यह भी कहा है कि हमारे धर्म के साथ मजाक मत करो, बदलाव करना है तो अपने धर्मों में करो.