Munawar Faruqui नहीं होंगे बिग बॉस 16 का हिस्सा, खुद किया कंफर्म

Munawar Faruqui नहीं होंगे बिग बॉस 16 का हिस्सा, खुद किया कंफर्म

मुंबई: रियालिटी शो लॉकअप जीत चुकें स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी(Munawar Faruqui) किसी ना किसी कारणवश खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें लेकर खबरें आयीं थीं कि उन्होंने गर्लफ्रेंड नाजिला से ब्रेकअप कर लिया है, हालांकि फिर उन्होंने सफाई दी, कि वे दोनों अभी भी रिलेशनशिप में हैं.

वहीं उन्हें लेकर काफी समय से यह भी बज बना हुआ है कि कॉमेडियन सलमान खान के रियालिटी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने वाले हैं. जहां एक-एक कर मेकर्स कंटेस्टेंट्स के नाम से पर्दा उठा रहें हैं, वहीं मुनव्वर के फैंस इंतजार कर रहे थे कि कब मुनव्वर के नाम को कंफर्म किया जाएगा.

अब मुनव्वर ने खुद बिगबॉस 16 का हिस्सा बनने की खबरों पर ब्रेक लगा दिया है. बुद्धवार को मुनव्वर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बिग बॉस 16 का हिस्सा ना बनने को लेकर हिंट दिया है.

मुनव्वर ने अपने उस पोस्ट में लिखा है, "फैंस- भाई आप बिग बॉस क्यों नहीं जा रहे? मी- कॉल आया मुझे, बोले एक शो पे एक ही.........." कॉमेडियन के इस पोस्ट से साफ हो गया कि वह बिग बॉस में नहीं जा रहें हैं. वहीं उनके इस पोस्ट पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं.

देखें आप भी-

वहीं बिग बॉस 16 की बात करें तो गौतम विज, चांदनी शर्मा, छोटी सरदारनी फेम निम्रत कौर, इमली फेम सुम्बुल तौकीर, अब्दू रोजिक और फेमस रैपर MC Stan जैसे कंटेस्टेंट का नाम कंफर्म हो चुका है. शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर से होने जा रहा है.