Nagaur: हिसार के तीनों शातिर ठगों को 5 दिन के रिमांड पर सौंपा, पूछताछ में हुए कई खुलासे

नागौर: जिले की कोतवाली पुलिस ने हिसार के रहने वाले तीन शातिर ठगों को न्यायालय में पेश किया है. उन्हें पांच दिन के रिमांड पर सौंपा है. पुलिस की अब तक हुई पुछताछ मे हिसार जिलें के ठगों ने पूछताछ में कई वारदातें कबूली है. नारनौद के राकेश सांसी, हांसी के महावीर सांसी और अग्रोला के संजय सांसी को कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को नागौर (Nagaur) से कार से भागते समय रोल थाना इलाके से गिरफ्तार किया था.

उस वक्त फागली के पास शातिर ठगों का पीछा करते समय बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पुलिस का वाहन पलट गया था. पांच पुलिसकर्मियों का घायल होने पर उपचार जारी है. कोतवाली पुलिस ने  शातिर ठगों के पास से 16 एटीएम कार्ड को जब्त किया है. तीनों ठग हरियाणा के हिसार के रहने वाले हैं. दिल्ली, हिसार, नोएडा, रोहतक, गुरुग्राम समेत कई इलाकों में 20 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है. पीछा करते समय पुलिस की जीप पलटने से 5 पुलिसकर्मी घायल हुए थे.

25 KM पीछा कर तीनों को दबोचा: 

शुक्रवार को 25 KM पीछा कर तीनों को दबोच लिया था. आज न्यायालय में पेश किया है. शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि देरामाराम नाम के व्यक्ति से जिला कलेक्ट्रेट के पास एक एटीएम पर दो-तीन लोगों ने ठगी की है. देरामाराम एटीएम पर पैसे निकालने पहुंचा था. वहां दो लोग मौजूद थे. काफी प्रयास के बाद भी देरामाराम के पैसे नहीं निकले तो दोनों ने उसकी मदद की थी. ओटीपी मांगा था और एटीएम थमा दिया था. सफेद स्विफ्ट कार में आए ठग रवाना हो गए थे.